भारत बनाम श्रीलंका एशिया कप के फाइनल मैच में इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाए अपना बेस्ट ड्रीम 11 टीम

 एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) का फाइनल मुकाबला 17 सितम्बर (रविवार) को खेला जाएगा। इस मुकाबले में भारत बनाम श्रीलंका (IND vs SL) के बीच भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे से आर.प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो में भिड़ंत होगी।


Asia Cup 2023: फाइनल मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ ऐसी होगी भारत की संभावित प्लेइंग 11


फाइनल में भारत श्रीलंका हो हराकर पहुंचा है, जबकि श्रीलंका ने अपने सुपर 4 के अंतिम मुकाबले में पाकिस्तान को हराकर फाइनल का टिकट कटवाया। चलिए जानते हैं इस बड़े मुकाबले के लिए किन खिलाड़ियों को चुनकर एक मजबूत ड्रीम 11 बनाई जा सकती है।


कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम की पिच पर आमतौर पर स्पिनरों को ज्यादा मदद मिलती है, साथ ही यहां बल्लेबाजों को भी अच्छी मदद मिलती है। पावरप्ले के ओवर निस्संदेह बल्लेबाजों के लिए महत्वपूर्ण होंगे। दूसरी ओर, तेज गेंदबाजों को भी इस मैदान पर संघर्ष करना पड़ता है। फिर भी, बीच में कुछ समय बिताने से बल्लेबाजों को महत्वपूर्ण रन बनाने में मदद मिल सकती है।


एशिया कप 2023 में भारत-श्रीलंका दोनों के तरफ से बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला है। ऐसे में मुकाबले के दौरान दोनों टीमें के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। दोनों ही टीमें फाइनल मुकाबले में मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरेंगी।


IND vs SL Dream 11


बल्लेबाजी- रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, कुसल मेंडिस


विकेटकीपर- केएल राहुल (उपकप्तान)


ऑलराउंडर- हार्दिक पांड्या, चैरिथ असलांका, रवींद्र जडेजा


गेंदबाज- कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, डुनिथ वेलालेज, मथीशा पथिराना


IND vs SL: दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन


भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव।


श्रीलंका संभावित प्लेइंग इलेवन: पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), डुनिथ वेलालेज, महीश थीक्षाना, प्रमोद मदुशन, मथीशा पथिराना

क्रिकेट जगत की न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें www.extrapoint.in | live क्रिकेट मैच की पल पल की अपडेट्स, और live score देखने के लिए हमारी वेबसाइट फॉलो करे www.extrapoint.in |

Latest News