Asia Cup 2023: फाइनल मुकाबले से पहले भारतीय टीम में बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी की अचानक हुई एंट्री

 एशिया कप 2023 में श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले खिताबी मुकाबले से पहले भारतीय टीम (IND vs SL) को बड़ा झटका लगा है। दरअसल भारत के धाकड़ ऑलराउंडर अक्षर पटेल चोटिल हो गए हैं। उनके कवर के रुप में ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को कोलंबो बुलाया गया है। जहां पर भारत का सामना लंका से होगा।


Asia Cup 2023: फाइनल मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ ऐसी होगी भारत की संभावित प्लेइंग 11


दरअसल क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को सुपर 4 मुकाबले में बांग्लादेश से टीम की छह रन की हार के दौरान अक्षर को चोट लगने के बाद सुंदर कोलंबो में भारत की वनडे टीम में शामिल होंगे।


सुंदर, एक ऑफस्पिनर जो बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं, भारत की 15 सदस्यीय एकदिवसीय विश्व कप टीम में शामिल नहीं हुए, लेकिन चीन में उनके एशियाई खेल 2023 अभियान का हिस्सा होंगे।


भारत के एशियाई खेलों के लिए जाने वाली पुरुष क्रिकेट टीम के लिए बेंगलुरु में एक शिविर आयोजित किया गया है जो 23 सितंबर तक चलेगा। सुंदर एशिया कप फाइनल के बाद शिविर में फिर से शामिल होने के लिए उड़ान भरेंगे।


23 वर्षीय सुंदर ने आखिरी बार इस साल जनवरी में एकदिवसीय मैच खेला था और अगस्त में आयरलैंड टी20ई श्रृंखला के लिए भारत की टीम का हिस्सा थे। उन्होंने दो मैच खेले थे। कुल मिलाकर, सुंदर ने अब तक 16 वनडे खेले हैं, 233 रन बनाए हैं और 16 विकेट अपने नाम किए हैं।


दूसरी ओर अक्षर ने मौजूदा एशिया कप 2023 के दो मैच खेले हैं। पहला श्रीलंका और दूसरा बांग्लादेश के खिलाफ।श्रीलंका के खिलाफ, उन्होंने बल्ले से बहुमूल्य 26 रन जोड़े, लेकिन गेंद से अप्रभावी रहे, 29 रन देकर पांच विकेट लिए। हालांकि उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ गेंद से बेहतर प्रदर्शन किया और 9 ओवरों में 1/47 का आंकड़ा हासिल किया।


उन्होंने नंबर 8 पर बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंदों में 42 रन बनाए। 266 रनों का पीछा करने की भारत की उम्मीदों को जिंदा रखने की पूरी कोशिश की हालांकि अंततः वह सात रन से चूक गए।

क्रिकेट जगत की न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें www.extrapoint.in | live क्रिकेट मैच की पल पल की अपडेट्स, और live score देखने के लिए हमारी वेबसाइट फॉलो करे www.extrapoint.in |

Latest News