IND Vs ENG : दूसरे टेस्ट में सरफराज खान और रजत पाटीदार को मिलेगा मौका, ऐसी होगी भारत की संभावित Playing 11

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में 2 फरवरी को खेला जाएगा। सीरीज का पहला मैच जीतकर फिलहाल इंग्लैंड टीम 1-0 से आगे है। अब भारतीय टीम दूसरा मैच जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी करना चाहेगी। वहीं दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकता है। क्योंकि दूसरे टेस्ट मैस से पहले टीम इंडिया के दो इनफॉर्म खिलाड़ी रवींद्र जडेजा और केएल राहुल बाहर हो चुके हैं। जिसके बाद टीम में सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार को शामिल किया गया है।


सरफराज खान की टेस्ट टीम में एंट्री होने के बाद उनका परिवार और उनके फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। अब फैंस को उम्मीद है कि सरफराज खान दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के लिए अपना टेस्ट डेब्यू कर सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ एक और खिलाड़ी है जो अपना टेस्ट डेब्यू कर सकता है। जी हां हम बात कर रहे हैं विकेटकीपर बल्लेबाज रजत पाटीदार की।


रजत पाटीदार टीम इंडिया के लिए वनडे में तो डेब्यू कर चुके हैं। उनको साउथ अफ्रीका दौरे पर वनडे टीम इंडिया में शामिल किया गया था। जिसके बाद रजत को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था। हालांकि पहले मैच में उनको प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया गया था। अब उम्मीद है कि रजत को दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।


पहला मैच हारकर अब टीम इंडिया के सामने दूसरे मैच को जीतने की चुनौती है। दूसरे मैच में टीम इंडिया विराट कोहली, रवींद्र जडेजा और केएल राहुल के बिना मैदान पर उतरने वाली है। ऐसे में टीम इंडिया के सामने थोड़ी मुश्किलें आ सकती हैं। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी होने वाली है। हालांकि रोहित शर्मा का मौजूदा फॉर्म भी ज्यादा खास नहीं है। ऐसे में रोहित को दूसरे मैच में बड़ी पारियां खेलनी होगी।


दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, केएस भरत, आर अश्विन, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, वाशिंगटन सुंदर।

क्रिकेट जगत की न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें www.extrapoint.in | live क्रिकेट मैच की पल पल की अपडेट्स, और live score देखने के लिए हमारी वेबसाइट फॉलो करे www.extrapoint.in |

Latest News