MI vs RCB : मुंबई-आरसीबी मुकाबले में ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन, देखें हेड टू हेड रिकॉर्ड

आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 25वां मुकाबला आज 11 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा । दोनों टीमें इसके लिए तैयार है ।    यह मैच एमआई के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।  मुंबई इंडियंस की टीम पिछला मैच जीतकर आ रही है ।  तो वहीं, आरसीबी को पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था।   


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल में अब तक कुल 32 बार आमने सामने आई है। इस दौरान मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी रहा है। मुंबई ने 32 में से 18 मुकाबलों में जीत हासिल की है।  तो वहीं, 14 मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जीत हासिल की है। मुंबई का पलड़ा यहां भारी रहा है। मुंबई की टीम का पलड़ा एक बार फिर आरसीबी पर भारी पड़ सकता है क्योंकि होम ग्राउंड पर खेलना उनके लिए पॉजिटिव साबित हो सकता है।   


ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI:


मुंबई इंडियंस की प्लेइंग XI: रोहित शर्मा, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, हार्दिक पांड्या (कप्तान) , रोमारियो शेफर्ड, मोहम्मद नबी, गेराल्ड कोएत्ज़ी, पीयूष चावला और जसप्रीत बुमराह ।   


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग XI: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, कैमरन ग्रीन, ग्लेन मैक्सवेल, अनुज रावत, दिनेश कार्तिक, महिपाल लोमरोर, मयंक डागर, रीस टॉपले और मोहम्मद सिराज ।   

क्रिकेट जगत की न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें www.extrapoint.in | live क्रिकेट मैच की पल पल की अपडेट्स, और live score देखने के लिए हमारी वेबसाइट फॉलो करे www.extrapoint.in |

Latest News