KKR Vs RR Playing 11: कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबले में ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग 11

IPL 2024 के 31वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स की भिड़ंत राजस्थान रॉयल्स से होगी। यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर खेला जाएगा। 17वें सीजन में RR शानदार फॉर्म में चल रही है। टीम ने अब तक 6 में से 5 मैच जीते हैं और संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम पॉइंटस टेबल में टॉप पर है। दूसरी ओर KKR भी बहुत पीछे नहीं है। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम ने 5 में से 4 मुकाबले अपने नाम किए हैं और टीम दूसरे पायदान पर है।


दोनों टीमों की कोशिश अगले मैच में जीत दर्ज करने पर होगी। कोलकाता के विरुद्ध राजस्थान की प्लेइंग 11 में 2 बदलाव देखने को मिल सकते हैं। अपने पिछले मैच में कोलकाता ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 8 विकेट से हराया था। वहीं राजस्थान ने पंजाब किंग्स को 3 विकेट से मात दी थी। ऐसे में दोनों ही टीमें जीत की लय को बरकरार रखना चाहेंगी।


नीतिश राणा की चोट ने कोलकाता नाइटराइडर्स की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। वह राजस्थान के खिलाफ मैच से भी बाहर हो सकते हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में राजस्थान की प्लेइंग 11 में बड़े बदलाव देखने को मिले थे। तनुष कोटियन ने पारी की शुरुआत की थी। रविचंद्रन अश्विन और जोश बटलर पिछला मैच नहीं खेले थे। ऐसे में राजस्थान के खिलाफ इन खिलाड़ियों की वापसी हो सकती है।


दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

कोलकाता नाइटराइडर्स: फिल साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), अंगकृष रघुवंशी, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिशेल स्टार्क, हर्षित राणा, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती।

इम्पैक्ट प्लेयर: रिंकू सिंह।

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जयसवाल, जोश बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, केशव महाराज, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, कुलदीप सेन, युजवेंद्र चहल।

इम्पैक्ट प्लेयर: तनुष कोटियन।

क्रिकेट जगत की न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें www.extrapoint.in | live क्रिकेट मैच की पल पल की अपडेट्स, और live score देखने के लिए हमारी वेबसाइट फॉलो करे www.extrapoint.in |

Latest News