Saturday, September 21, 2024

IND vs SA Final : फाइनल मुकाबले में संजू सेमसन को मिलेगा मौका, ऐसी होगी भारत की प्लेइंग 11



T20 World Cup 2024 IND vs SA : भारत और साउथ अफ्रीका की टीम के बीच आज टी20 विश्व कप 2024 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच का टाइम भारतीय समयानुसार रात 8 बजे का है। ये मुकाबला बारबाडोस में खेला जाएगा। वहीं इस मैच में क्या रोहित शर्मा टीम इंडिया की प्लेइंग में बदलाव कर सकते हैं ये बड़ा सवाल है।


IND vs SA T20 WC Final Live :भारत और साउथ अफ्रीका के बीच T20 विश्वकप फाइनल मैच के पल पल के अपडेट्स


IND vs SA 20 WC Final Dream 11: फाइनल मुकाबले के लिए भारत और साउथ अफ्रीका बेस्ट ड्रीम11 टीम


टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक ऐसा खिलाड़ी है जो हर मैच में अपने खराब प्रदर्शन से फैंस और टीम को निराश कर रहा है। जी हां हम बात कर रहे हैं शिवम दुबे की। शिवम दुबे के बल्ले से इस टूर्नामेंट में एक भी ढंग की पारी नहीं निकली है, बावजूद इसके दुबे को हर मैच में मौका दिया जा रहा है।


शिवम दुबे को आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन करने के बाद टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया था। लेकिन अभी तक शिवम ने अपने खराब प्रदर्शन से काफी निराश किया है। सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ भी दुबे बिना खाता खोले आउट हो गए थे। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि फाइनल मुकाबले में शिवम दुबे को प्लेइंग इलेवन से बाहर करके संजू सैमसन को शामिल किया जा सकता है।


संजू सैमसन ने आईपीएल 2024 में कमाल का प्रदर्शन किया था। जिसके बाद संजू को भी टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल किया गया था। वहीं अभी तक संजू को इस टूर्नामेंट में एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है। अभी तक संजू बेंच पर बैठे हुए दिखाई दिए हैं।


ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे/संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह।

क्रिकेट जगत की न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें www.extrapoint.in | live क्रिकेट मैच की पल पल की अपडेट्स, और live score देखने के लिए हमारी वेबसाइट फॉलो करे www.extrapoint.in |

you may also like