Saturday, September 21, 2024

RR vs SRH Playing XI: राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच क्वालिफायर मुकाबले में ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग 11



SRH vs RR Playing 11: IPL 2024 के दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा। यह भिड़ंत चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगी। दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम है।


IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में विराट कोहली के बिना खेलेगी टीम इंडिया, इस दिन होगा मुकाबला


जीतने वाली टीम जहां फाइनल का टिकट कटाएगी, वहीं हारने वाली टीम का सफर कल थम जाएगा। क्वालिफायर 1 की विनर कोलकाता नाइटराइडर्स पहले ही फाइनल में जगह पक्की कर चुकी है। 17वें सीजन का निर्णायक मैच 26 मई को चेपॉक में होगा।


एलिमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराकर क्वालिफायर 2 में जगह पक्की की थी। ऐसे में टीम विनिंग कॉम्बिनेशन में बदलाव नहीं करना चाहेगी। लगातार 4 हार और 1 मैच बेनतीजा रहने के बाद टीम एक बार फिर जीत की पटरी पर लौटी है।


बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक, सभी डिपार्टमेंट में टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। दूसरी ओर पूरे सीजन अच्छा प्रदर्शन करने वाली हैदराबाद क्वालिफायर 1 में कोलकाता नाइटराइडर्स से हार गई थी। हालांकि, टॉप-2 में रहने के कारण टीम को फाइनल तक का सफर तय करने के लिए एक और मौका मिला है।


दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जयसवाल, टॉम कोहलर-कैडमोर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, रोवमैन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल।

राजस्थान रॉयल्स इम्पैक्ट प्लेयर: शुभम दुबे, डोनोवन फरेरा, नांद्रे बर्गर, शिम्रोन हेटमायर, तनुश कोटियन।


सनराइजर्स हैदराबाद: ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, नितीश रेड्डी, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, विजयकांत व्यासकांत, टी नटराजन।

सनराइजर्स हैदराबाद इम्पैक्ट प्लेयर: सनवीर सिंह, उमरान मलिक, ग्लेन फिलिप्स, वाशिंगटन सुंदर, जयदेव उनादकट।

क्रिकेट जगत की न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें www.extrapoint.in | live क्रिकेट मैच की पल पल की अपडेट्स, और live score देखने के लिए हमारी वेबसाइट फॉलो करे www.extrapoint.in |

you may also like